एकजुटता एवं शिक्षा से ही समाज का उत्थान-विकास अधिकारी विक्रम सिंह गुर्जर

प्रेस-सुचना:-24/11/2020,मंगलवार-गुर्जर समाज

एकजुटता एवं शिक्षा से ही समाज का उत्थान-विकास अधिकारी विक्रम सिंह गुर्जर

गुर्जर समाज ने किया विकास अधिकारी विक्रम सिंह गुर्जर का अभिनंदन….

एकजुटता एवं शिक्षा से ही समाज का उत्थान,एवं संगठित रहनें पर जोर…

गुर्जर समाज में व्याप्त बुराइयों को खत्म करने का आव्हान।

गंगापुर सिटी आगमन पर ग्रामीण विकास अधिकारी विक्रम सिंह गुर्जर का गुर्जर समाज के लोगों ने माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया।

अखिल भारतीय युवा गुर्जर महासभा के जिला अध्यक्ष मनोज कुमार गुर्जर कुनकटा ने बताया कि विकास अधिकारी विक्रम सिंह गुर्जर ने समाज के युवाओं से संगठित होकर कार्य करने के साथ साथ शिक्षित होने पर जोर दिया।साथ ही समाजहित में कार्य करने,समाज में व्याप्त बुराइयों फिजूलखर्ची,शराब सेवन दूर करने का सभी से आव्हान किया।उन्होंने कहा कि एकजुटता और शिक्षित होने पर ही समाज की तरक्की संभव है।

समाज के युवाओं से अच्छी शिक्षा ग्रहण करने एवं बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने पर जोर दिया कहा कि शिक्षा ही सबसे बड़ी पूंजी हैं जो समाज जितना शिक्षित होगा वह समाज इतना ही विकसित होगा।समाज के युवाओं से शराब,धूम्रपान,नशे,दहेज प्रथा एवं विभिन्न सामाजिक कुरीतियों को त्याग कर राष्ट्र एवं समाज हित में कार्य करने का आव्हान किया।साथ ही समाज को संगठित रहने का आव्हान करते हुए कहा कि संगठन में ही शक्ति है।

      गुर्जर ने कहा कि समाज के युवा सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर भाग ले शिक्षित एवं संगठित होकर समाज के हक की लड़ाई में आगे रहे हर क्षेत्र में समाज की भागीदारी बढ़ाने पर जोर दिया।

पूर्व में विक्रम सिंह गुर्जर पंचायत समिति गंगापुर सिटी में ग्रामीण विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत रह चुके हैं।उन्होंने अपने लगभग तीन साल के कार्यकाल में सभी ग्राम पंचायतों में ऐतिहासिक विकास रूपी पंख लगाने का कार्य किया।वर्तमान में पंचायत समिति महवा में विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं।

इस दौरान गुर्जर नेता एवं भाजपा अध्यक्ष पुखराज सलेमपुर,अखिल भारतीय युवा गुर्जर महासभा जिला अध्यक्ष मनोज कुनकटा,युवा नेता नवल दनगस,पूर्व सरपंच मेघराज कुनकटा,सरपंच प्रतिनिधि लाला अमरगढ़ व अखेराम भोपा उपस्थित रहे।

The post एकजुटता एवं शिक्षा से ही समाज का उत्थान-विकास अधिकारी विक्रम सिंह गुर्जर appeared first on G News Portal.



https://ift.tt/3fzIPS9

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जापान के दौरे से पूर्व प्रधानमंत्री का वक्‍तव्‍य

केन्द्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर: डीए का भुगतान सितम्बर माह में एरियर के साथ होगा – मुकेश गालव

कन्हैया दंगल पौराणिक कथाएं सुन मंत्रमुग्ध हुए श्रोता