गंगापुर सिटी और बामनवास में 8-8 टीमें कर रही हैं विवाह स्थलों की निगरानी

गंगापुर सिटी और बामनवास में 8-8 टीमें कर रही हैं विवाह स्थलों की निगरानी

सवाई माधोपुर, 26 नवंबर। सावों के सीजन में कोरोना संक्रमण न बढे, इसके लिये जिला प्रशासन ने विशेष इंतजाम किये हैं। मैरिज गार्डन व अन्य विवाह स्थलों पर नो मास्क-नो एंट्री, सोशल डिस्टेंसिंग तथा 100 से अधिक मेहमान न बुलाने के निर्देश की पालना सुनिश्चित करने के लिये जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाडिया के निर्देश पर सभी एसडीएम ने विशेष टीमों का गठन किया है।

इन टीमों के अतिरिक्त बीट कांस्टेबल, ग्राम विकास अधिकारी, पटवारी, आंगनवाडी कार्यकर्ता, सहायिका, आशा और साथिन को भी पूर्ण चौकस रहकर समय पर सूचना भेजने के निर्देश दिये गये हैं।

गंगापुर सिटी और बामनवास में 8-8, बौंली, मलारना डूंगर और खंडार में 4-4, सवाईमाधोपुर और चौथ का बरवाडा में 3-3 तथा वजीरपुर में 2-2 टीमों का गठन कर सम्बंधित एसडीएम ने निरन्तर चौकस रहने तथा कोरोना संक्रमण रोकथाम प्रावधानों का कठोरता से पालन करवाने के निर्देश दिये हैं। एसडीएम को प्राप्त पूर्व सूचना के साथ ही प्रिंटिंग प्रेस संचालकों, मैरिज गार्डन संचालकों तथा बीट कांस्टेबल, ग्राम विकास अधिकारी, पटवारी से भी सूचना जुटाई जा रही है कि किस सावे पर किस क्षेत्र में कितने शादी समारोह का आयोजन किया जा रहा है। आयोजक के साथ ही प्रशासन द्वारा भी कार्यक्रम की वीडियोग्राफी करवायी जा रही है।

—000—

The post गंगापुर सिटी और बामनवास में 8-8 टीमें कर रही हैं विवाह स्थलों की निगरानी appeared first on G News Portal.



https://ift.tt/368mok9

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

केन्द्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर: डीए का भुगतान सितम्बर माह में एरियर के साथ होगा – मुकेश गालव

कन्हैया दंगल पौराणिक कथाएं सुन मंत्रमुग्ध हुए श्रोता

खंडार तहसीलक्षेत्र मे मौसम के तीखे तेवर से किसानों की फसल को पहुंचा बडा आघात।