लगातार बढ़ रहा कोरोना का ग्राफ,गंगापुर उपखंड में 29 कोरोना पॉजिटिव आए

लगातार बढ़ रहा कोरोना का ग्राफ,गंगापुर उपखंड में 29 कोरोना पॉजिटिव आए

. गंगापुर सिटी

कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पॉजिटिव आने वाले मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। हालांकि बुधवार को 9 पॉजिटिव आने के बाद गुरुवार को इसकी संख्या तिगनी से अधिक हो गई है। गुरुवार को 29 कोरोना पॉजिटिव आए है।हालांकि कुछ लोगों को खांसी जुकाम व बुखार होने से वे जांच में पॉजिटिव आए है।सामान्य चिकित्सालय के ब्लड प्रभारी डॉ. बिजेन्द्र कुमार गुप्ता ने बताया कि गुरुवार को जारी सूची के अनुसार गंगापुर सिटी में 9, बामनवास में 13 व तलावड़ा में 7 कोरोना पॉजिटिव आए है।

उन्होंने बताया कि गंगापुर सिटी के गंगापुर निवासी एक 29 वर्षीय युवक, एक 24 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव आए है। इसी प्रकार गंगापुर हरिजन मोहल्ला निवासी एक 44 वर्षीय युवक, देव कॉलोनी निवासी एक 52 वर्षीय अधेड़, पुरानी अनाज मंडी निवासी एक 42 वर्षीय युवक, महूकला निवासी एक 58 वर्षीय महिला, देवी कॉलोनी निवासी एक 41 वर्षीय महिला इन्द्रा मार्केट निवासी एक 62 वर्षीय वृद्ध कोरोना पॉजिटिव आया है।

इसी प्रकार तलावड़ा गांव निवासी एक 28 वर्षीय युवक, एक 22 वर्षीय युवक, एक 76 वर्षीय वृद्ध पुरुष, एक 19 वर्षीय युवक, एक 12 वर्षीय बालक, एक 66 वर्षीय वृद्ध पुरुष, एक 46 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव आया है।

 इसी प्रकार तिबरिया निवासी पांच वर्षीय बालक, बरनाला निवासी एक 20 वर्षीय युवक, एक चार माह का बालक व एक 24 वर्षीय महिला, जाखोलास निवासी एक 23 वर्षीय युवती,बाटोदा निवासी एक 10 वर्षीय बालिका,बाटोदा निवासी 45 वर्षीय अधेड़, 26 वर्षीय युवक, 15 वर्षीय युवक, बाढ़ पनीयार निवासी एक 75 वर्षीय वृद्ध,मोरपा निवासी एक 28 वर्षीय जाखोलास गांव निवासी एक 15 वर्षीय बालक व गोठ बडौदा निवासी एक 62 वर्षीय वृद्ध कोरोना पॉजिटिव आया है।कोरोना वार्ड प्रभारी डॉ.मोहम्मद अकरम खांन ने बताया कि अब तक गंगापुर में 575 केसे कोरोना पॉजिटिव आ चुके है। लेकिन सुखद बात यह है कि इनमें से 97 होम आईसो के तहत उपचार ले रहे है।जबकि गंगापुर सिटी में अब तक 12 जनों ने कोरोना से दम भी तोड़ दिया है। उन्होंने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंस के साथ मास्क पहना ही इस महामारी से बचने का एक मात्र उपचार है। इससे ही कोरोना को हराया जा सकता है।

The post लगातार बढ़ रहा कोरोना का ग्राफ,गंगापुर उपखंड में 29 कोरोना पॉजिटिव आए appeared first on G News Portal.



https://ift.tt/39i3Fo9

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

केन्द्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर: डीए का भुगतान सितम्बर माह में एरियर के साथ होगा – मुकेश गालव

कन्हैया दंगल पौराणिक कथाएं सुन मंत्रमुग्ध हुए श्रोता

खंडार तहसीलक्षेत्र मे मौसम के तीखे तेवर से किसानों की फसल को पहुंचा बडा आघात।