जी पी गुप्ता बने प्रदेश अध्यक्ष

जी पी गुप्ता बने प्रदेश अध्यक्ष

सवाई माधोपुर 29 सितम्बर। (राजेष षर्मा)। अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन के चेयरमेन प्रदीप मित्तल ने वरिष्ठ अग्रवाल समाज के साथियों के साथ चर्चा कर (इण्डिया ओवरसीज ग्रुप के चेयरमेन जी.पी. गुप्ता (गिरिराज प्रसाद गुप्ता) को राजस्थान अग्रवाल संगठन (ईकाई अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन) के अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया है।

संगठन के राष्ट्रीय महामंत्री सीए विजय गर्ग ने बताया की प्रदीप मित्तल ने गुप्ता को शीघ्र अपनी कार्यकारिणी की घोषणा कर सगंठन की गतिविधियों को व्यापक स्तर पर संचालित कर समाज को नेतृत्व प्रदान करने को कहा। मित्तल ने कहा कि अग्रवाल समाज का देष के विकास में चिन्हित करने वाला महत्वपूर्ण योगदान रहा है। गुप्ता के प्रषासनिक कौषल व सामाजिक सरोकारों के अनुभव को देखते हुऐ यह जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इस अवसर पर जी पी गुप्ता ने उपस्थित समाज के अग्र बन्धुओं को आष्वस्त किया कि वो अखिल भारतीय संगठन द्वारा दी गई जिम्मेदारी को पूर्ण निष्ठा व मेहनत के साथ निभायेंगे। इस अवसर पर जयपुर के विभिन्न अग्रवाल संगठनों से डाॅ. भरत लाल गुप्ता, पूरण मल बंसल, दिनेष गर्ग, षिवचरण गर्ग, मोहन लाल अग्रवाल, सतीष गुप्ता, अषोक अग्रवाल, अषोक डीडवानियाॅ, मनोज गुप्ता, सांवरमल चैधरी एवं कोटा से संगठन के युवा प्रकोष्ठ राजस्थान के प्रदेष अध्यक्ष सुरेन्द्र गुप्ता, गौरव शर्मा, सूर्या आदि अग्रबन्धु उपस्थित हुए। गुप्ता की नियुक्ति पर राज्य के मन्त्री सुभाष गर्ग एवं मुख्यमन्त्री के सलाहकार डी.बी. गुप्ता सहित विभिन्न सगंठनों के पदाधिकारियों ने बधाई दी है।

The post जी पी गुप्ता बने प्रदेश अध्यक्ष appeared first on G News Portal.



https://ift.tt/36nJqEh

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

केन्द्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर: डीए का भुगतान सितम्बर माह में एरियर के साथ होगा – मुकेश गालव

कन्हैया दंगल पौराणिक कथाएं सुन मंत्रमुग्ध हुए श्रोता

खंडार तहसीलक्षेत्र मे मौसम के तीखे तेवर से किसानों की फसल को पहुंचा बडा आघात।