पांच साल बाद भी जर्जर हालत बागडोली से बहनोली तक की सड़क

पांच साल बाद भी जर्जर हालत बागडोली से बहनोली तक की सड़क

बौंली 27 सितम्बर। पिछले पांच साल से बागडोली से बहनोली वाली सड़क नहीं बनने से तीन पंचायतों के करीब दस गांव प्रभावित हो रहे हैं।

जानकारी के अनुसार बागडोली से बहनोली वाली सड़क की जर्जर हालत होने के कारण प्राइवेट साधन तो पूरी तरह से बंद हो गए हैं। सड़क जर्जर होने के कारण बसें व अन्य परिवहन नहीं चलने से क्षेत्र की निमोद, राठौद, इस्लामपूरा, थडोली, आदि पंचायतों का संपर्क से कटा हुआ है। मजबूरी में लोगों को चक्कर लगा कर दूसरे रास्तों से जाना पड़ रहा है। सड़क को बनाने के लिए जनप्रतिनिधियों ने अनेक बार घोषणाएं तथा शिलान्यास हुए लेकिन जनप्रतिनिधियों का अपना काम निकलते ही सड़क की हालत को भूल जाते हैं। कई बार जनप्रतिनिधियों ने से इस सड़क की सुध लेने का आश्वासन दिया लेकिन समय के साथ सड़क की जर्जर हालत की ओर कोई ध्यान नहीं दिया। सड़क क्षतिग्रस्त होने गांवों में व्यापार पूरी तरह से प्रभावित हो रहा है।

ग्राम पंचायत सरपंच गंभीर मल गुर्जर ने बताया कि बरसात के मौसम में दोपहिया वाहन भी निकलना मुश्किल हो जाता है। गर्मी एवं सर्दी में भी लोगों की दुकानें धूल और मिट्टी से भर जाती है जिस कारण से लोगों में श्वांस की बीमारियां फैल रही हैं। बागडोली को अन्य गांव कस्बो को जोड़ने वाली यही एक मात्र सड़क है जिसकी हालत भी जर्जर हो रही है सड़क की हालत खराब होने के कारण से आवागमन भी प्रभावित हो रहा है।

वहीं पीडब्ल्यूडी बौंली के अधिशाषी अभियंता आर.सी. मीना का कहना है कि बागडोली से बहनोली तक सड़क का टेंडर तीन बार पास हो चुका है लेकिन दो बार जिनको टेंडर दिया गया था उन्होंने टेंडर छोड़ दिया लेकिन अब आचार संहिता हटने के बाद सड़क का कार्य चालू कर दिया जाएगा।

The post पांच साल बाद भी जर्जर हालत बागडोली से बहनोली तक की सड़क appeared first on G News Portal.



https://ift.tt/338URNK

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जापान के दौरे से पूर्व प्रधानमंत्री का वक्‍तव्‍य

केन्द्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर: डीए का भुगतान सितम्बर माह में एरियर के साथ होगा – मुकेश गालव

कन्हैया दंगल पौराणिक कथाएं सुन मंत्रमुग्ध हुए श्रोता