नायब तहसीलदार को धमकाने वाले बजरी माफियाओं की गिरफ्तारी की मांग बोली

बौंली क्षेत्र में बजरी के अवैध खनन व परिवहन पर शीघ्र अंकुश लगाने व मित्रपुरा नायब तहसीलदार को जान से मारने की धमकी देने वाले बजरी परिवहन माफियाओं को शीघ्र गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग को लेकर अब संगठनों के लोग भी आगे आने लगे हैं। इसी मामले को लेकर सोमवार को राजस्थान किसान सभा सवाई माधोपुर के जिला अध्यक्ष कानजी मीणा ने जिला कलेक्टर के नाम अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है।

जिलाध्यक्ष ने ज्ञापन में बताया कि वह बजरी परिवहन पर अंकुश लगाने के लिए पूर्व में भी प्रशासन को ज्ञापन दे चुके हैं लेकिन कोई कार्रवाई होती नजर नहीं आ रही इसी का फायदा उठाकर बजरी खनन व परिवहन माफिया अब क्षेत्र के अधिकारियों को भी धमकाने लगे हैं। इन माफियाओं के द्वारा एक महिला नायब तहसीलदार अधिकारी को धमकाने से क्षेत्र के लोगों में भी रोष है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि नायब तहसीलदार को धमकाने वाले ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए तथा उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में कभी कोई दूसरा ऐसी हिमाकत नहीं कर सके। इसी के साथ क्षेत्र से बेखौफ निकल रहे बजरी के ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली वालों को रोकने की कार्रवाई को अमलीजामा पहनाया जाए। बजरी के अवैध ट्रैक्टर ट्रॉली परिवहन से अब तक कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं उन परिवारों का दर्द किसी को समझ नहीं आ रहा।कई परिवार के मुखियाओं की मौत हो जाने से वे परिवार आज सदमे में है। सोमवार को भी एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने एक कर्मचारी की जान ले ली।

जिलाध्यक्ष ने आंदोलन की चेतावनी भी ज्ञापन में दी है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि पुलिस व प्रशासन के द्वारा उचित कार्रवाई नहीं किए जाने पर मजबूर होकर उन्हें आंदोलन का सहारा लेना पड़ेगा।

The post नायब तहसीलदार को धमकाने वाले

बजरी माफियाओं की गिरफ्तारी की मांग बोली

appeared first on G News Portal.



https://ift.tt/36dQtPD

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

केन्द्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर: डीए का भुगतान सितम्बर माह में एरियर के साथ होगा – मुकेश गालव

कन्हैया दंगल पौराणिक कथाएं सुन मंत्रमुग्ध हुए श्रोता

खंडार तहसीलक्षेत्र मे मौसम के तीखे तेवर से किसानों की फसल को पहुंचा बडा आघात।