चेतराम ने किया रक्तदान

चेतराम ने किया रक्तदान

सवाई माधोपुर 27 सितम्बर। रक्तदाता जीवनदाता ग्रुप के सदस्य नवल मलारना ने केंसर से जंग लड़ रही सवाई माधोपुर निवासी 12 बर्षीय बहन श्रुति के लिए महात्मा गांधी हॉस्पिटल में पहुंचकर रक्तदान किया।

बहन श्रूति को रक्त की तुरंत आवश्यकता होने पर परिजनों ने ग्रुप सदस्य रामप्रताप सिंह से सम्पर्क किया। उन्होने रक्त की आवश्यकता होने की सूचना ग्रुप कॉर्डिनेटर दिलराज गोल्ली से सम्पर्क किया। गोल्ली ने ग्रुप सदस्य नवल मलारना के सहयोग से रक्तवीर चेतराम तारणपुर को रक्तदेने के लिए भेजा। रक्तदान के लिए अल सुबह पहुंचे चेतराम को रक्तदान के लिए ब्लड बैंक कर्मचारियों का भी इंतजार करना पड़ा।

नवल मलारना ने बताया कि हमारी पूरी टीम रक्तदान के बाद 3 महीने पूरे होने का इंतजार करती रहती है। उन्होंने ग्रुप के माध्यम से सभी साथियों को रक्तदान के फायदे बताते हुए हर 3 महीने में रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया।

रक्तदाता जीवनदाता ग्रुप के कॉर्डिनेटर रामप्रताप जी सवाई माधोपुर ने बताया कि रक्तदाता ग्रुप पिछले 3 सालों में 34 ब्लड कैम्प और दिन रात लाइव डोनर भेजकर अब तक 3000 यूनिट के ऊपर ब्लड ब्लड बैंकों को देकर सभी जरूरतमनंद लोगो को बराबर सेवा दे रहा है। और हमारा 35 वा रक्तदान शिविर 1 अक्टूबर को राष्ट्रीय रक्तदान दिवस के उपलक्ष्य में ब्लड बैंक सवाई माधोपुर में रखा जाएगा।

The post चेतराम ने किया रक्तदान appeared first on G News Portal.



https://ift.tt/2Gjd1Du

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

केन्द्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर: डीए का भुगतान सितम्बर माह में एरियर के साथ होगा – मुकेश गालव

कन्हैया दंगल पौराणिक कथाएं सुन मंत्रमुग्ध हुए श्रोता

खंडार तहसीलक्षेत्र मे मौसम के तीखे तेवर से किसानों की फसल को पहुंचा बडा आघात।