केटीएम 390 एडवेंचर का Eicma 2019 में फर्स्ट लुक रिव्यू |

केटीएम 390 एडवेंचर का Eicma 2019 में फर्स्ट लुक रिव्यू |

काफी इंतज़ार के बाद केटीएम ने फाइनली 390 एडवेंचर बाइक को EICMA 2019 में पेश कर दिया। न सिर्फ यूरोपियन मार्केट में बल्कि भारत में भी इसकी काफी चर्चा है। भारत में 390 ड्यूक और आरसी 390 की बिक्री काफी अच्छी रही है। अब 390 एडवेंचर भी इसी कड़ी में नई बाइक है। 390 एडवेंचर 390 ड्यूक की ऑफ रोड ओरिएंटेड वर्ज़न है।

हालांकि, शुरू में जिस तरह के स्टाइल की बात इसे लेकर की जा रही थी इसे उससे काफी अलग पाया गया। बता दें कि 390 एडवेंचर में 390 ड्यूक की तुलना में अलग स्टीयरिंग हेड एंगल और ट्रेल मिलेगा। इसके व्हीलबेस को बढ़ाकर 1430 एमएम कर दिया गया है जो कि ड्यूक की तुलना में 80 एमएमअधिक है।

ग्राउंड क्लियरेंस की बात करें तो यह 200 एमएम है जो कि एडीवी के लिए बहुत ज्यादा नहीं है। सीट की ऊंचाई 855 एमएम और फ्यूल टैंक की ऊंचाई 14.5 लीटर की है। इन सभी बदलावों के बाद केटीएम 390 एडवेंचर 158 किलो ज्यादा हैवी है। इसके अलावा बाइक में विंड रेफ्लेक्टर, 100 सेक्शन टायर सामने की ओर, 10 सेक्शन पीछे की ओर होंगे। ये दोनों एलॉय होंगे। आगे और पीछे इनका सस्पेंशन ट्रैवल बढ़ा दिया गया है।

The post केटीएम 390 एडवेंचर का Eicma 2019 में फर्स्ट लुक रिव्यू | appeared first on G News Portal.



from G News Portal https://news.gangapur.city/%e0%a4%95%e0%a5%87%e0%a4%9f%e0%a5%80%e0%a4%8f%e0%a4%ae-390-%e0%a4%8f%e0%a4%a1%e0%a4%b5%e0%a5%87%e0%a4%82%e0%a4%9a%e0%a4%b0-%e0%a4%95%e0%a4%be-eicma-2019-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%ab%e0%a4%b0/?utm_source=rss&utm_medium=rss&utm_campaign=%25e0%25a4%2595%25e0%25a5%2587%25e0%25a4%259f%25e0%25a5%2580%25e0%25a4%258f%25e0%25a4%25ae-390-%25e0%25a4%258f%25e0%25a4%25a1%25e0%25a4%25b5%25e0%25a5%2587%25e0%25a4%2582%25e0%25a4%259a%25e0%25a4%25b0-%25e0%25a4%2595%25e0%25a4%25be-eicma-2019-%25e0%25a4%25ae%25e0%25a5%2587%25e0%25a4%2582-%25e0%25a4%25ab%25e0%25a4%25b0

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

केन्द्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर: डीए का भुगतान सितम्बर माह में एरियर के साथ होगा – मुकेश गालव

कन्हैया दंगल पौराणिक कथाएं सुन मंत्रमुग्ध हुए श्रोता

खंडार तहसीलक्षेत्र मे मौसम के तीखे तेवर से किसानों की फसल को पहुंचा बडा आघात।