भरतपुर में बाल संप्रेक्षण गृह में शराब पार्टी का VIDEO वायरल होने के बाद आयोग सख्त, कलक्टर से मांगी रिपोर्ट

जयपुर. भरतपुर राजकीय बाल संप्रेक्षण गृह में बाल अपचारियों के शराब पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. बाल संरक्षण आयोग ने भी मामले को गंभीरता से लिया है और जिला कलक्टर से रिपोर्ट तलब की है. बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने बुधवार को जयपुर गांधी नहर स्थित बालिका गृह का औचक निरीक्षण किया. बेनीवाल ने कहा कि भरतपुर में जिस तरह का मामला सामने आया है, वह वाकई बहुत गंभीर है. सुरक्षा व्यवस्था को इस तरह खुलेआम चुनौती देना गंभीर विषय है. इसको लेकर जिला कलेक्टर और संबंधित अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी गई है.

संगीता बेनीवाल ने कहा कि भरतपुर राजकीय बाल संप्रेक्षण गृह में इस तरह से पार्टी होना और शराब जैसे मादक पदार्थों का वहां पहुंचना, अपने आप में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है. आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने कहा कि इन सभी मामलों को लेकर उच्च अधिकारियों तक रिपोर्ट मांगी गई है. रिपोर्ट आने के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

 

पोस्ट भरतपुर में बाल संप्रेक्षण गृह में शराब पार्टी का VIDEO वायरल होने के बाद आयोग सख्त, कलक्टर से मांगी रिपोर्ट पहले G News Portal पर दिखाई दिया।



https://ift.tt/3lx6kNl

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जापान के दौरे से पूर्व प्रधानमंत्री का वक्‍तव्‍य

केन्द्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर: डीए का भुगतान सितम्बर माह में एरियर के साथ होगा – मुकेश गालव

कन्हैया दंगल पौराणिक कथाएं सुन मंत्रमुग्ध हुए श्रोता