श्रमिक संख्या 150 से बढाकर 400 करें- जिला कलेक्टर

श्रमिक संख्या 150 से बढाकर 400 करें- जिला कलेक्टर

सवाई माधोपुर, 3 दिसंबर। जिला कलेक्टर ने रूडिप द्वारा जिला मुख्यालय पर करवाये जा रहे सीवरेज लाइन कार्य की गति बढाने के निर्देश दिये हैं।
गुरूवार को कलेक्ट्रेट में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुये जिला कलेक्टर ने बताया कि धीमी गति से कार्य के चलते सम्बंधित फर्म पर 3 करोड रूपये की पैनल्टी लगाई गयी है। अब भी 150 श्रमिक ही कार्यरत हैं जबकि निर्धारित अवधि में कार्य पूर्ण करने के लिये लगभग 400 श्रमिक नियोजित करने होंगे। रूडिप अधिशाषी अभियन्ता हरीश अग्रवाल कोरोना संक्रमित होने के चलते अवकाश पर हैं। उनके ड्यूटी पर लौटने तक इस कार्य की मॉनिटरिंग करने विशेषकर श्रमिक संख्या बढाने के लिये कलेक्टर ने सवाईमाधोपुर नगरपरिषद आयुक्त को निर्देशित किया है।
इस प्रोजेक्ट में जिला मुख्यालय पर 119 किमी. सीवर लाईन डाली जानी है। इसमे से 98.46 किमी. सीवर लाईन डाली जा चुकी है एवं अलाइड वर्क्स निर्माण कार्य प्रगति पर हैं। भैरू गेट, विनोबा बस्ती, पुराना शहर, टीआरडी कॉलोनी (रेलवे कॉलोनी) रणथम्भौर रोड़ आदि क्षेत्र में कार्य प्रगति पर है। बैठक में एडीएम बीएस पंवार, नगरपरिषद आयुक्त रविन्द्र यादव, रूडिप के कनिष्ठ अभियन्ता भी उपस्थित थे।

पोस्ट श्रमिक संख्या 150 से बढाकर 400 करें- जिला कलेक्टर पहले G News Portal पर दिखाई दिया।



https://ift.tt/3mBl1jJ

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

केन्द्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर: डीए का भुगतान सितम्बर माह में एरियर के साथ होगा – मुकेश गालव

कन्हैया दंगल पौराणिक कथाएं सुन मंत्रमुग्ध हुए श्रोता

खंडार तहसीलक्षेत्र मे मौसम के तीखे तेवर से किसानों की फसल को पहुंचा बडा आघात।