कोरोना से बचाव के लिए ’’गोले में रहो’’ अभियान की शुरूआत

कोरोना से बचाव के लिए ’’गोले में रहो’’ अभियान की शुरूआत
जयपुर, 2 दिसम्बर। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जयपुर यातायात पुलिस, नगर निगम ग्रेटर एवं माय एफएम के संयुक्त तत्वावधान में अजमेरी गेट स्थित यादगार पर ‘‘गोले में रहो’’ अभियान की शुरूआत की गयी। यह अभियान अतिरिक्त पुलिस आयुक्त द्वितीय श्री राहुल प्रकाश एवं पुलिस उपायुक्त यातायात श्री आदर्श सिधु की प्रेरणा एवं निर्देशन में आयोजित किया गया है।
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त यातायात श्री सतवीर सिंह ने कहा कि कोरोना का खतरा लगातार बढता जा रहा है। इसके बचाव के उद्देश्य से लोगों को जागरूक करने के लिए इस अभियान की शुरूआत की गई है। इसके तहत लोगाें को आपस में सामाजिक दूरी बनाते हुए गोले में रहने के लिए प्रेरित किया जायेगा ताकि कोरोना के संक्रमण से बचाव किया जा सके। आमजन से यही अपील है कि बाजारों एवं भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर गोले में ही रहें साथ ही मास्क अवश्य पहनें।
नगर निगम ग्रेटर मालवीय नगर क्षेत्र के उपायुक्त श्री सुरेश चौधरी ने कहा कि कोरोना संक्रमण कि स्थिति भयावह होती जा रही है। इस समय कोरोना की वेक्सीन उपलब्ध नहीं है। ऎसे में  आमजन उचित दूरी बनाये रखते हुए गोले में रहें एवं हर समय मास्क का उपयोग जरूर करें। नगर निगम की ओर से शहर के प्रमुख प्रतिष्ठानों पर गोले बनाये जा रहें है, ताकि लोग गोले में ही खड़े रह सके।
इस अवसर पर लोक कलाकारों द्वारा नुक्कड़ नाटक का प्रदर्शन भी किया गया। साथ ही यातायात पुलिस की कोरोना जागरूकता रैली को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया गया।
इस अवसर पर यातायात पुलिस के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

पोस्ट कोरोना से बचाव के लिए ’’गोले में रहो’’ अभियान की शुरूआत पहले G News Portal पर दिखाई दिया।



https://ift.tt/36xtUp0

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

केन्द्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर: डीए का भुगतान सितम्बर माह में एरियर के साथ होगा – मुकेश गालव

कन्हैया दंगल पौराणिक कथाएं सुन मंत्रमुग्ध हुए श्रोता

खंडार तहसीलक्षेत्र मे मौसम के तीखे तेवर से किसानों की फसल को पहुंचा बडा आघात।