जिला कलेक्टर ने कोराना जागरूकता पोस्टर का विमोचन किया

जिला कलेक्टर ने कोराना जागरूकता पोस्टर का विमोचन किया
सवाई माधोपुर 4 दिसम्बर। कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिये चलाये जा रहे जनजागरूकता आंदोलन से आमजन में मास्क पहनने का प्रतिषत बढा है लेकिन जब तक शत-प्रतिषत व्यक्ति मास्क लगाने तथा सोषल डिस्टंेसिंग की पालना नहीं करेंगे तो संक्रमण का खतरा बरकरार रहेगा। इस जन आंदोलन को सफल बनाने में मीडिया की बड़ी भूमिका है।
जिला कलेक्टर राजेन्द्र किषन ने शुक्रवार को कलेक्टेªट सभागार में कोरोना जागरूकता जन आंदोलन के पोस्टर का विमोचन करने के अवसर पर उपस्थित मीडियाकर्मियों को जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति, उपलब्ध चिकित्सा और जाॅंच सुविधा, जागरूकता कार्यक्रमों की जानकारी दी तथा उनसे आमजन को लगातार जागरूक करने का आव्हान किया।
जिला कलेक्टर ने बताया कि नगरपरिषद चुनाव को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष ढॅंग से सम्पन्न करवाना, कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण, जन समस्याओं का समय पर समाधान, वन नेषन-वन राषन कार्ड योजना तथा जन आधार कार्ड वितरण उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।
जिला कलेक्टर ने बताया कि जिले के विकास और समस्याओं के समाधान में मीडिया की महत्वपूर्ण भमिका है। इस अवसर पर मीडियाकर्मियों ने जिला कलेक्टर को पूर्ण सहयोग का भरोसा दिलाया।

पोस्ट जिला कलेक्टर ने कोराना जागरूकता पोस्टर का विमोचन किया पहले G News Portal पर दिखाई दिया।



https://ift.tt/2IcSQZv

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

केन्द्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर: डीए का भुगतान सितम्बर माह में एरियर के साथ होगा – मुकेश गालव

कन्हैया दंगल पौराणिक कथाएं सुन मंत्रमुग्ध हुए श्रोता

खंडार तहसीलक्षेत्र मे मौसम के तीखे तेवर से किसानों की फसल को पहुंचा बडा आघात।