बाल संप्रेषण गृह में बाल अपचारियों द्वारा शराब पार्टी करने का वीडियो सोशल साइट पर तेजी से वायरल

भरतपुर: जिले के सेवर केंद्रीय कारागार में बंधुओं द्वारा सोशल साइट पर वीडियो वायरल करने की घटनाओं के बाद अब यहां के राजकीय बाल संप्रेषण गृह की सुरक्षा की भी पोल सामने आ गई है.

बाल संप्रेषण गृह में बाल अपचारियों द्वारा शराब पार्टी करने का वीडियो सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बाल संप्रेषण गृह के करीब 10 आवासीय बाल अपचारी एक साथ जन्मदिन की शराब पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं. सभी सिगरेट और अन्य मादक पदार्थों का उपभोग करते हुए नजर आ रहे हैं.

वायरल किए वीडियो में बाल अपचारी जेल में जन्मदिन की पार्टी मनाने के साथ ही वहां पर सब कुछ उपलब्ध होने की बात भी बोल रहे हैं. इतना ही नहीं, वीडियो में शराब की बोतल, चरस, गांजा, सिगरेट आदि भी साफ नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने की घटना के बाद बालक अपचारियों ने अपनी फेसबुक आईडी से वीडियो और फोटो को डिलीट कर दिया है.

घटना के बाद सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के अधिकारी पूरी घटना को छुपाने में जुटे हुए हैं. इस पूरी घटना को लेकर विभाग के उच्च अधिकारियों ने एक जांच कमेटी गठित की है जो कि आज बाल संप्रेषण गृह का निरीक्षण करेगी.

पोस्ट बाल संप्रेषण गृह में बाल अपचारियों द्वारा शराब पार्टी करने का वीडियो सोशल साइट पर तेजी से वायरल पहले G News Portal पर दिखाई दिया।



https://ift.tt/3oe6RW6

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

केन्द्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर: डीए का भुगतान सितम्बर माह में एरियर के साथ होगा – मुकेश गालव

कन्हैया दंगल पौराणिक कथाएं सुन मंत्रमुग्ध हुए श्रोता

खंडार तहसीलक्षेत्र मे मौसम के तीखे तेवर से किसानों की फसल को पहुंचा बडा आघात।