लाॅकडाउन में निशुल्क भोजन पैकेट का वितरण बना वरदान – सवाई माधोपुर

लाॅकडाउन में निशुल्क भोजन पैकेट का वितरण बना वरदान
सवाई माधोपुर 6 जून। कोरोना के इस आपदा काल में लॉक डाउन के चलते सवाई माधोपुर में गरीब तबके के जरूरतमंद लोगों के सामने दो जून की रोटी का संकट खड़ा हो गया। संकट की इस घड़ी में राज्य सरकार के कोई भुखा नही सोए के संकल्प के चलते सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार की पहल पर नगर परिषद द्वारा संचालित इंदिरा रसोई गरीब जरूरतमंद लोगों के लिए वरदान साबित हो रही है। इंदिरा रसोई के माध्यम से बेसहारा जरूरतमंद गरीब लोगों को निशुल्क भोजन उपलब्ध करवाया जा रहा है, इसकी मॉनिटरिंग के लिए विधायक दानिश अबरार द्वारा काँग्रेस कार्यक्रताओं की टीमों का गठन किया गया है। जिनकी देखरेख में भोजन के पैकेट बांटे जा रहे है।
विधायक द्वारा गाठित की गई टीम की सदस्य डिम्पल कौर ने बताया कि उनकी टीम द्वारा सहुनगर क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों को सुबह व शाम दोनों वक्त निशुल्क भोजन के पैकेट बांटे जा रहे है। इसी कड़ी में उनकी टीम द्वार साहूनगर स्कूल में प्रतिदिन क्षेत्र के जरूरतमंद गरीब तबके के लोगो को निशुल्क भोजन के पैकेट बांटे गए। उन्होंने बताया कि उनकी टीम द्वारा प्रतिदिन तकरीबन छः सौ, सात सौ भोजन के पैकेट निशुल्क रूप से बांटे जा रहे है।
वहीं हेमेंद्र शर्मा ने बताया कि इंदिरा रसोई के माध्यम से शहर में 6 जगहों पर निशुल्क भोजन बांटा जा रहा है। निशुल्क भोजन के पैकेट से गरीब, असहाय एंव जरूरतमंद लोगों को काफी सहायता मिल रही है। उन्होंने बताया कि विधायक के निर्देशानुसार काँग्रेस कार्यक्रताओं की टीम द्वारा इंदिरा रसोई के माध्यम से आगामी 8 जून तक जरूरतमंद लोगों को निशुल्क भोजन उपलब्ध करवाया जाएगा।
इन्दिरा रसोई के माध्यम से निःशुल्क भोजन उपलब्ध कराने वाली टीम के सदस्यों का नगर परिषद सभापति विमल महावर एवं नगर कांग्रेस की ओर से सम्मान किया गया।
इस दौरान टीम के सदस्यों प्यारेलाल शर्मा, फजल अहमद, हेमेंद्र शर्मा (बंटी), डिंपल कौर, गफूर सहित इस कार्य में सहयोग कर रहे सभी सदस्यों का नगर परिषद सभापति विमल महावर एवं नगर कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल वर्धमान ने माला एवं साफा पहनाकर सम्मान किया। साथ उन सभी सदस्यों का इस आपदा के समय मानवता की सेवा करने के लिए उनका आभार व्यक्त किया गया। इस अवसर पर जिला कांग्रेस के प्रवक्ता लक्ष्मी कुमार शर्मा, पूर्व जिला परिषद सदस्य श्रीमती सुमन जैन सहित कई लोग मौजूद थे।

पोस्ट लाॅकडाउन में निशुल्क भोजन पैकेट का वितरण बना वरदान – सवाई माधोपुर पहले G News Portal पर दिखाई दिया।



https://ift.tt/3fYQD1Y

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

किशोर जागृति दिवस मनाया |

दिनकर काव्यनाद काव्यपाठ समारोह में विजेताओं को दिया जायेगा पारितोषिक

सीटीओ 8 हजार की रिश्वत लेते हुआ ट्रेप