भारतीय जनता पार्टी द्वारा शुरू किए गए आंदोलन के चौथे दिन

गंगापुर सिटी – भरतपुर संभाग की बिगड़ती कानून व्यवस्था व जयपुर ग्रेटर की मेयर को तरीके अलोकतांत्रिक से निलंबित करने के विरोध में भारतीय जनता पार्टी द्वारा शुरू किए गए आंदोलन के चौथे दिन आज संभाग के सभी जिला कलेक्टरों को पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओ द्वारा ज्ञापन दिए गए ।उसी कड़ी में सवाई माधोपुर जिले में जयपुर सांसद रामचरण बोहरा के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन एवं महामहिम राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया।
धरने को संबोधित करते हुए सांसद रामचरण बोहरा ने कहा कि भरतपुर संभाग की कानून व्यवस्था चरमरा गई है,और सवाई माधोपुर जिले में ऐसा लगता है की जैसे यहां पर जंगलराज हो ।कांग्रेस के जनप्रतिनिधि एवं पुलिस की सांठ – गांठ से बजरी खनन का जो खेल हो रहा है उसके कारण पिछले एक वर्ष में करीब एक दर्जन से अधिक मौत हो चुकी है ।
इसी प्रकार उन्होंने चौथ का बरवाड़ा में भजनलाल की पुलिस कस्टडी में मौत , गैंगवार की घटना , जयपुर ग्रेटर की महापौर सौम्या गुर्जर को निलंबित करने की घटना ,गंगापुर की कानून व्यवस्था का जिक्र करते हुए कहा कि एक रेंजर एनजीओ के नाम पर व्यापारियों से 6 लाख रूपए लूटता है और पुलिस कुछ नही करती है ।ऐसा लगता है की अपराधियों के हौंसले बुलंद है और जनता में भय का वातावरण है ।
धरने को प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल ,पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ,जिला प्रभारी नारायण मीणा ,जिला अध्यक्ष भरत मथुरिया ,महिला मोर्चा अध्यक्ष आशा शर्मा ,गंगापुर नगर सभापति शिवरतन अग्रवाल ने भी संबोधित किया ।
जबरदस्त नारेबाजी के बीच भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओ ने रामचरण बोहरा के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपकर जिले के हालात ठीक करने एवं संविधान की रक्षा करने मांग करते हुए कहा कि माननीय मुख्यमंत्री एवं जिला प्रशासन समय रहते हालत ठीक कर ले अन्यथा भाजपा बड़ा आंदोलन करेगी जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की रहेगी ।
ज्ञापन देने वालों में पूर्व जिलाध्यक्ष वीरेंद्र भाया ,बजरंग लाल जाट ,UIT चैयरमेन जगदीश मामा, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण धाकड़ ,जिला महामंत्री आचार्य लोकेंद्र ,महिला मोर्चा की संतोष मथुरिया ,जिला महामंत्री हरकेश झार्रा ,पूर्व चेयरमेन गीता सैनी आदि उपस्थित रहे ।

पोस्ट भारतीय जनता पार्टी द्वारा शुरू किए गए आंदोलन के चौथे दिन पहले G News Portal पर दिखाई दिया।



https://ift.tt/3cy0g5w

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

किशोर जागृति दिवस मनाया |

दिनकर काव्यनाद काव्यपाठ समारोह में विजेताओं को दिया जायेगा पारितोषिक

सीटीओ 8 हजार की रिश्वत लेते हुआ ट्रेप