भरतपुर संभाग की बिगड़ती कानून व्यवस्था एवं राज्य सरकार की असफलताओ को लेकर शुरू किए गए पांच दिवसीय आंदोलन

भारतीय जनता पार्टी द्वारा

भरतपुर संभाग की बिगड़ती कानून व्यवस्था एवं राज्य सरकार की असफलताओ को लेकर शुरू किए गए पांच दिवसीय आंदोलन को लेकर आज भरतपुर संभाग के सांसद मनोज राजोरिया, रंजीता कोली, सुखबीर सिंह जोनापुरिया जी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मानसिंह गुर्जर, जवाहर सिंह बेदम, जितेंद्र गोठवाल, चारों जिलों के जिलाध्यक्ष, महामंत्री, मोर्चा के अध्यक्ष, शहरी स्थानीय निकाय एवं पंचायत राज के जनप्रतिनिधि, मंडल अध्यक्ष एवं मंडल महामंत्रीयो द्वारा राज्य सरकार की असफलताओं को लेकर एवं बिगड़ती कानून व्यवस्था पर हमला करते हुए सरकार को कटघरे में खड़ा किया इस अवसर पर पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कार्यप्रणाली ठीक उसी तरह की हो चुकी है जिस प्रकार से ‘रोम जल रहा था नीरो बंशी बजा रहा था’ वाली कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भरतपुर में सांसद पर हमला, भरतपुर में डॉक्टर दंपति की हत्या, धौलपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं पर मुकदमें, करौली में नाबालिग दलित बालिका के साथ गैंगरेप होना, गंगापुर में सरेआम गोली चलना एवं पिछले दिनों एक रेंजर द्वारा दिल्ली की एक एनजीओ के माध्यम से व्यापारियों से 6 लाख रुपयो की लूट करना, बजरी माफियाओं से मिलकर के पुलिस द्वारा चौथ वसूली करना एवं बजरी को लेकर जिले में लगभग एक दर्जन हत्याऐ हो चुकी हैं।
गुर्जर ने कहा कि अपराध यही नहीं थमें चौथ का बरवाडा में थाने के अंदर बंदी की हत्या होना, गैंगवार की घटनाये होना इसी के साथ जयपुर की मेयर को कोरोना काल में छुट्टी के दिन रात 12:00 बजे अपने पद से निलंबित करना एक तरीके से लोकतंत्र की हत्या है, राज्य सरकार का यह कृत्य इतिहास में काले अध्याय के रूप में लिखा जाएगा।
गुर्जर ने कोरोना कालखंड में कांग्रेस सरकार के कुप्रबंधन के कारण जिन लोगों की अकाल मृत्यु हुई है, उसकी निंदा की है। ओर साथ ही सरकार को चेताते हुए गुर्जर ने कहा कि अगर सरकार ने कानून व्यवस्था को ठीक नहीं किया तो मजबूरन जनता को साथ लेकर एक बड़ा आंदोलन करना पड़ेगा।

पोस्ट भरतपुर संभाग की बिगड़ती कानून व्यवस्था एवं राज्य सरकार की असफलताओ को लेकर शुरू किए गए पांच दिवसीय आंदोलन पहले G News Portal पर दिखाई दिया।



https://ift.tt/3gfDsbF

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

किशोर जागृति दिवस मनाया |

दिनकर काव्यनाद काव्यपाठ समारोह में विजेताओं को दिया जायेगा पारितोषिक

सीटीओ 8 हजार की रिश्वत लेते हुआ ट्रेप